Looking For Anything Specific?

iTi 21 नवंबर New Regular EXAM हॉल टिकट जारी किया गया है। iti exam 2021। Dgt New update।

iTi 21 नवंबर New Regular EXAM हॉल टिकट जारी किया गया है। iti exam 2021। Dgt New update।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे इस नए आईटीआई अपडेट्स ब्लॉगर तो तो दोस्तों आपको यहां पर हर रोज नई न्यूज़ और उसकी अपडेट्स मिलती रहेगी आप सभी को पता है यहां पर अभी बहुत सारे छात्रों के एग्जाम होना बाकी है लेकिन यहां पर डीजीटी जो है।

वो एग्जाम समय पर नहीं करवा रहा तो यह जो इन्होंने फेज वाइज जो नया तरीका निकाला है। इसमें बहुत सारे छात्रों के एग्जाम हो रहे हैं लेकिन ऐसे भी बहुत सारे छात्र हैं जिनकी एग्जाम अभी तक नहीं हुई है तो आपको तो जिन छात्राओं की एग्जाम अभी तक नहीं हुई है उनके हॉलटकट्स या पर डाउनलोड होना शुरू हो चुके हैं। 
ये है E-mail Dgt से आया हुआ है।
अलग-अलग फेस में यह सारे हॉल टिकट्स डाउनलोड होना शुरू हो जाएंगे। तो आगे आप सभी को पता है 3 सितंबर से लेकर अभी तक एग्जाम चालू है और अभी होने के खत्म होने के आस पास ही है और इन्होंने आपका लास्ट एग्जाम रिजल्ट कब रखा है अभी नवंबर के आखिर में आप का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा तो दोस्तों आपके एग्जाम 30 नवंबर से पहले होने के हंड्रेड परसेंट चांस है तो आपको घबराना नहीं है बिल्कुल भी और जिन छात्रों के एग्जाम रह चुकी है वह नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके वह अपनी एक सेल्फी डाउनलोड करके देख सकते हो। अगर आपको कोई और क्वेश्चन अगर कोई और चाहिए होगी तो हमारे डिस्क्रिप्शन में टेलीग्राम का लिंक है उसे ज्वाइन हो जाइए और उसे के साथ-साथ व्हाट्सएप का ग्रुप भी है उसे भी आप ज्वाइन हो सकते हैं दोस्तों तो ठीक है गाइस मिलते हैं अगले एक और वीडियो में।
ओर आप यहां से Pdf Download कर सकते हैं।



और हमारे टेलीग्राम में भी जुड़ सकते हो।

और आप हमारे साथ Whats App में टच में रहेंगे

Post a Comment

1 Comments

  1. Mp ke dhar district me 2019 ka 1st year ka exam nhi hua h CBT

    ReplyDelete